Monday, 6 July 2015

Chachi ki chudai in hindi

मेरा नाम चेन्नई से आनंद है। मैं 23 साल का था, मैं कोयम्बटूर, एक चिकित्सा प्रतिनिधि के रूप में तमिलनाडु में एक नौकरी मिल गई, और मेरे माता पिता मेरे कुमारी athai (चाची -fathers बहन) एक ही बेडरूम में अकेली रह रही 44yrs पुराने विधवा और कौन था साथ रहने के लिए मुझे सुझाव दिया कोयंबटूर में अपार्टमेंट। दोनों अपनी बेटियों के शादी कर ली और वे भी एक ही शहर में रहते थे।

मैं शुरू में होने के कारण गोपनीयता कारण उसके साथ रहने के लिए बहुत relectunt था। लेकिन मैं कोई विकल्प था। मैं उसके घर पहुंच गया वह अच्छी तरह से मुझे बधाई दी और घर पर महसूस करने के लिए मुझे बताया था। मुझे लगता है वह मुझे इलाज किया गया था जिस तरह से, वह भी मैं उसके अकेलेपन को मारने के लिए उसके साथ रहने के लिए स्वीकार कर लिया है कि बहुत खुश था खुश था। मैं मैं काम पसंद आया, मेरे काम में शामिल हो गए, और मेरे काम करने के बाद ही 10:00 वापस करने के लिए प्रयोग किया जाता है।

शुरू में मैं हॉल में सोने के लिए प्रयोग किया जाता है, वह बेडरूम में सोने के लिए प्रयोग किया जाता है। वह कमरे हॉल की अपेक्षा अधिक गर्म है केवल के रूप में मेरे कमरे में उसके साथ सोने का सुझाव दिया ताकि कोयम्बटूर, सर्दी, बहुत ठंडा हो जाएगा। वह बिस्तर में सोने के लिए मुझे बताया था और वह फर्श पर सो गया था। मैं अपनी चाची की ओर बुरा इरादा कभी नहीं था और मैं नींद से wokeup एक रात शौचालय के लिए जाने के लिए।

तो मेरी चाची उसे glowry पर सो रहा था देखा, मैं रात चिराग में उसे मनाया। उसकी साड़ी पल्लू उसके कंधे से दूर है और मैं स्पष्ट रूप से दरार देख सकता था। मैं पागल हो गया, और मेरे दिल की धड़कन तेज थी।
मैं बिस्तर पर नीचे झूठ बोला था और उसके बड़े स्तन देख रहा था। वह 44years उस समय किया गया था। ठेठ बीच में और पेट के आसपास भारतीय महिला के शरीर, थोड़ा उभार आयु वर्ग के। मैं उसके स्तन महसूस करना चाहता था, लेकिन डर गया था। तो मैं धीरे धीरे उसके हाथ, उसके पास से कोई जवाब नहीं छुआ। मुझे लगता है वह एक अच्छी नींद हो रही थी, केवल कुछ समय के लिए उसके हाथ पर अपना हाथ घूमा करते थे। मैं कुछ साहस मिला है और धीरे धीरे उसे सही उल्लू को छुआ, मैं बिजली के झटके की तरह महसूस किया और मैं अपने ही दिल की धड़कन सुन सकता है, लेकिन मैं अचानक वह दूसरे पक्ष को बदल दिया और मैं तो डर गई थी सोया, 10 से अधिक मिनट के लिए उसके स्तन प्रियतम वस्तु गया था।

अगले दिन मैं अपनी चाची का सामना करने के लिए डर लग रहा था, लेकिन कल रात की घटना के बारे में कोई संकेत नहीं है या जवाब नहीं मिला। तो फिर मैं releaved और मेरे काम के लिए छोड़ दिया महसूस किया। रातों में एक ही कहानी है कि एक सप्ताह के लिए जारी रखा। फिर एक शनिवार की रात को, हमेशा की तरह मैं उसके स्तन पर अपना हाथ रख दिया, और मुझे लगता है वह ब्रा नहीं पहनती है, उस दिन unusal कुछ पाया है। तो मैं बहुत अधिक नरम और चिकनी महसूस किया। मैं अधिक से अधिक 30 मिनट के लिए उसके स्तन fondled। मैं उसे नग्न स्तन महसूस करने के लिए आग्रह करता हूं कि मेरे नियंत्रण नहीं रख सका, तो मैं उसके ब्लाउज के हुक एक एक करके हटाने शुरू कर दिया। यह मैं कभी भी अपने जीवन में किया है, बहुत ही मुश्किल काम था। मुझे पसीना आ रहा शुरू कर दिया और मेरे दिल की धड़कन मुझे सब हुक को दूर करने के लिए fast.it लगभग 30-40 मिनट लिया था।

तब मैं पहली बार के लिए उसे नग्न स्तन उसके ब्लाउज के एक तरफ खोला और देखा, उसके निप्पल कम से कम 3 इंच व्यास है, जो एक इंच और गहरे भूरे रंग घेरा होना चाहिए। मैं नम्रता से उसके स्तन carassing और उसकी चूची को छुआ है और कुछ समय के लिए खेला गया था। मैं अपनी चाची के breating तेजी से बन गया महसूस कर सकता था। मैं किसी भी समय वह जाग सकता है कि डर गई थी, इसलिए मैं इस खेल को और नींद रोकने का फैसला किया। लेकिन तब मैं तो मुझे लगता है मैं उसके ब्लाउज झुका नहीं है कि एहसास हुआ और चिंतित है, प्यास और बुरी तरह से पानी की जरूरत महसूस कर रही थी और मेरे पानी है रसोई घर के लिए चला गया।

जब मैं वापस आया, वह एक ही स्थिति, टॉपलेस में अभी भी था, लेकिन अब वह साड़ी के ऊपर उसे बिल्ली क्षेत्र पर उसके हाथ डाल दिया और मैंने उसका हाथ उसे बिल्ली से ऊपर चल रहा था देख सकता था। मैं उस पर हुक डाल करने के लिए कोई हिम्मत नहीं थी। तो मैं सो गया था।

फिर अगली सुबह में मैं उसके पास से डांट उम्मीद कर रहा था, लेकिन मेरे अविश्वास करने के लिए वह इतना शांत था और मुझे बहुत अच्छी तरह ख्याल रखा है और मैं उस दिन किया जा रहा है रविवार को जैसे व्यंजन तैयार किया। पूरे दिन मैं उसके बारे में सोच रहा था और वह मैंने कल रात किया या नहीं किया था क्या पता था कि whethear नहीं समझ सके।

11 बजे के रूप में हमेशा की तरह अगली रात टीवी कार्यक्रमों को देखने के बाद, हम बिस्तर के लिए चला गया मैं बिस्तर पर झूठ बोला था और वह फर्श पर झूठ बोला था। उसने कहा कि वह बहुत थक गया है और वह तेजी से सो रहा था कहा था। मैं उसके साथ मेरी रात का खेल शुरू कर दिया। इसके अलावा आज कोई ब्रा, और मैं उसे भोगना unhooking पर जल्दी थी, और नम्रता से कटोरे सानना और उसके निप्पल महसूस हो रही थी। मैं उसकी चूची errect शुरू कर दिया है कि समझ सकता है, और यह इसे छूने के लिए बहुत अच्छा महसूस कर रही थी। मैं डर गया था, हालांकि, मैं मैं उसके साथ क्या कर रहा था खेल के साथ पूरी तरह से उत्तेजित हो गया था।

उसके बारे में एक छोटे से आंदोलन मैं तुरंत अपना हाथ ले लिया, और सो रही है जैसे नाटक, आई थी। मुझे लगता है कि वह अपनी आँखें नहीं खुला था, उसे देखा बजाय वह अपने sarry उठा लिया और नींद में क्या कर रही है जैसे कि उसे pundai (बिल्ली) scrached। मैं इतना उत्साहित महसूस किया और उसके बाद क्या करना है पता नहीं है। उसका हाथ वहां गया था के रूप में मैं उसे बिल्ली नहीं देख सकता था, और कुछ सेकंड के बाद वह उसका हाथ हटा दिया है और खर्राटे ले और यह है, के रूप में उसे sarry छोड़ने शुरू कर दिया।

मैं उसकी जांघ दुलार और धीरे धीरे उसे बिल्ली को छुआ जा सकता है ताकि मैं संगमरमर की तरह देखा जो उसकी जांघों को देखा, और उसकी जांघ पर अपना हाथ रखा और यह चुंबन शुरू कर दिया है इस बार, वह तो उसके पैरों चौड़ी हो। यही कारण है कि क्षेत्र गर्म था और मैं उसे बिल्ली होंठ छुआ है, यह गीला था। फिर मैं उसके छेद खोजने की कोशिश की, और यह करने में मेरी उंगली डाला। यह गर्म और गीली थी, और मैं स्वर्ग लगा। उन्होंने आगे मेरे आसान पहुंच के लिए उसके पैरों चौड़ी और धीरे से कराह रही शुरू कर दिया। मैं उसकी आँखों में देखा इसे बंद कर दिया गया था और उसके चेहरे पर कुछ मुस्कान!

मैं आगे कैसे आगे बढ़ना है, पता नहीं था, और कुछ समय के बाद मुझे छोड़ दिया और सोने की कोशिश की। मैं बुरी तरह से masterbate करना चाहता था, तो मैं शौचालय में चला गया। वहाँ मैं केवल मेरी सेक्सी चाची देख बिस्तर में masterbation करने का फैसला किया। मैं कमरे में वापस लौट आए जब मैं अब चाची बिस्तर पर नीचे झूठ बोल रहा था कि मेरे जीवन का झटका लगा और पंखे से हवा वहाँ पर पर्याप्त नहीं है कि मुझे बताया था और इतनी ही वह बिस्तर पर lyed। मैं शौचालय अपने आप में masterbating नहीं करने के लिए मेरे आत्म शाप दिया था। तो फिर मैं उसके बगल में नीचे झूठ बोला था और सोने की कोशिश की।

चाची तो नींद में के रूप में अगर मेरे चारों ओर उसके हाथ डाल दिया, और मैं उसके करीब है और उसके चारों ओर अपना हाथ रख दिया गया था, और मेरे आश्चर्य करने के लिए वह पूरी तरह से उसके ब्लाउज हटा दिया था। मैं आज मैं उसे बकवास करने के लिए जा रहा हूँ कि दिन है फैसला किया। मैं आगे उसके करीब चला गया और मेरे चेहरे साड़ी में कवर किया गया था जो उसके स्तन को छुआ। मैं स्तन से साड़ी हटा दिया और उसकी चूची पर मेरे मुंह में डाल दिया। वह कम आवाज में कराह रही शुरू कर दिया और मेरे सिर पकड़ लिया और उसके स्तन पर दबा दिया।

बाहर के साथ अब किसी भी मैं उसके निप्पल चूसने शुरू कर दिया और एक हाथ से मैं उसके अन्य उल्लू निचोड़ा डर लगता है। उसने कहा कि वह सेक्सी मुस्कान के साथ मेरी आँखों में देख रहा था, vegama sappuda (यह तेजी से चूसना), तो मेरे सिर उठा लिया और उसके चेहरे को देखा था। मैं तो उसके गाल को चूमा और उसके होठों को चूमा। हम अधिक से अधिक 10 मिनट के लिए चूमा वह मेरे मुंह के अंदर उसे Toung डाल दिया है और मैं इसे चूसा। यह भयानक और बहुत अच्छा लग रहा था। वह तो मेरी लुंगी हटा दिया है और मेरी छड़ी छुआ, यह पूरी तरह से errect और मुश्किल था, वह मेरी छड़ी पंप और मेरे होंठ चूसने शुरू कर दिया।
मैं केवल, वह तो मैं भी उसके सारे कपड़े और मेरी टी शर्ट निकाल, पूरी तरह से उसके कपड़े को दूर करने के लिए मुझे बताया था कि उसकी साड़ी के ऊपर उसे बिल्ली पर अपना हाथ रख दिया। अब हम दोनों नग्न आर। वह तो वह मैंने उसका हाथ छुआ पहले दिन से ही पता था कि मुझे बताया था, और उद्देश्यपूर्ण वह ब्रा पहनने से परहेज है और यह भी कि वह इस अंतिम कार्रवाई के लिए लंबे समय लेने के लिए मुझे डांटा। मैं तो मैं आगे बढ़ने के लिए डर लग रहा था कि उसे समझाया।

तो फिर मैं ऊपर से नीचे तक उसे चूमने शुरू कर दिया मैं उसके स्तन और नाभि के साथ लंबे समय payed। मैं उसे बिल्ली चूमा उसके बाद, वह उसे बिल्ली पर मेरे सिर दबाया और उसे बिल्ली चाटना करने के लिए मुझे वकालत की। यह नमकीन था के रूप में मुझे लगता है वह तो शहद लेने के लिए मुझे बताया था और उस पर कुछ शहद डाला, यह चाटना relectant था। अब यह मुझे लगता है वह जोर से कराह रही थी, चाट का आनंद ले शुरू कर दिया और उसके पैरों चौड़ी और आगे मेरे सिर दबाया वास्तव में अच्छा था।

मैं तो बस उसे गधा छेद में मेरी उंगली डालने चाट, जबकि वह उस के साथ चरम आनंद महसूस किया। तब मैं मेरा चूसना करने के लिए उसे कहा था, लेकिन उसने कहा कि वह अपने चाचा के साथ कभी नहीं किया गया है कह रही है कि यह इनकार कर दिया। लेकिन मुझे लगता है मैं उसे बिल्ली चाटना नहीं होगा कि धमकी दे कि उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया। हम शुरू में वह मेरे चेहरे पर बैठे थे, और मैं उसे छेद में मेरी Toung गहरी डाल सकता है और वह अपने मुंह में मेरे रॉड लेने के लिए नीचे तुला, यह बहुत अच्छा था, 69 के लिए स्थानांतरित कर दिया।

मैं बुरी तरह से बोल पड़ना चाहता था कि कुछ समय के बाद, मैंने उससे कहा, जो वह अपने pundai में मेरे उपकरण डालने और उसे बकवास करने के लिए मुझसे पूछा। मैं उस पर माउंट और मेरी छड़ी उसे बिल्ली के अंदर आसानी से अंदर चला गया, यह क्या एक महान लग रहा था !!! मुझे लगता है वह जोर से कराह रही थी, उसके पम्पिंग शुरू कर दिया और 'नाला vegama saiuda' है, तो मैं अपनी गति में वृद्धि हुई और न्यूनतम के जोड़े में मैं उसे अंदर ejaculated, वह भी मेरे साथ cummed मुझे बताया था।

उस रात हम अगले 3 महीने के लिए आनंद लेने के लिए प्रयोग किया जाता है हर रात के बाद, बाद में मैं चेन्नई में एक बेहतर नौकरी मिल गई और मैं वापस चेन्नई के लिए आया था। हम दोनों परस्पर किसी को हमारे रहस्य प्रकट करने के लिए नहीं है और आगे जारी नहीं रखना चाहिए फैसला किया। यह 10 साल पहले हुआ है, लेकिन यह अभी भी मेरी स्मृति में यह कल ही हुआ है जैसे। मैं मैं अपनी चाची के साथ बिताए प्यारा रातों को कभी नहीं भूल सकते हैं।

Share this

0 Comment to "Chachi ki chudai in hindi"

Post a Comment